8 Best Dialogue IN HINDI KGF CHAPTER 3 HIT Dialogues

KGF 3 Dialogues IN HINDI FULL DOWNLOAD KGF CHAPTER 3 HIT dialogues
Image cradit to Hombale Films

KGF 3 DILOGE IN HINDI FULL DOWNLOAD KGF CHAPTER 3 HIT Dialogues.



मेडम बोला था ना कि अगर जंग हुई••••••

तो मैं ही जितुंगा।


सुना है ROCKY

को आर्मी ने जहाज सहित उड़ा दिया••••

परन्तु अब तक कोई ना उसकी बोडी•••••

मिली है ,ना उसका सोना।।



में अपना सोना जिन्दा रहते 

किसी को ले जाने नहीं दुंगा••••

देखो में अपने सोने के लिए मरकर जिन्दा हो सकता हूं।


मेरा साम्राज्य मेरे लोगों से बना है।

जहां में खड़ा ‌हो जाऊंगा 

वहीं मेरा साम्राज्य हो जायेगा।


तुम्हारे पास आर्मी है••••

और मेरे पास मेरी मां

और उसका मुझपर विश्वास।।


Don't believe anyone 

क्योंकि जिस पर तुम विश्वास करोगे••••

वही तुम्हारी गलती होगी

पर मेरा एक फंडा है 

जो मुझ पर विश्वास करते हैं

में उन्हें कभी धोखा नहीं देता।


Comments

Popular posts from this blog

लड़कियों के महावारी/पीरियड में पेट दर्द का इलाज अब इस तकनीक से हो सकेगा!.

अपनी पत्नी के लिए ‌बेस्ट makeup product select करने के 10 टिप्स

'पुष्पा 2' में खतरनाक होगा नये विलेन का रोल Allu Arjun,Fahadh Faasil Fight in Pushpa 2 की ये जानकारी उड़ा देगी होश।