अब यार ये जहीर इकबाल कौन है। किसके साथ हुई है सोनाक्षी सिन्हा की सगाई।

 
Image credit to Instagram

कौन हैं जहीर इकबाल?  क्या सोनाक्षी सिन्हा ने की सगाई? इसमें हम क्या जानते हैं


अभिनेता ज़हीर इकबाल, जिन्होंने नोटबुक से बॉलीवुड में पदार्पण किया, के डेटिंग और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से सगाई की क्या अफवाह है।


इंटरनेट पर ट्रेंड चल रहा है, सोनाक्षी सिन्हा की सगाई के बारे में जानकारी का, बताया जाता है कि, उन्होंने जहीर इकबाल से सगाई कर ली है। बॉलीवुड अभिनेता जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से जुड़े हुए हैं।  सोनाक्षी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2010 में दबंग से की थी, जबकि जहीर ने नोटबुक से अपनी शुरुआत की थी।  जहीर और सोनाक्षी ने कई बार अपने रिश्ते की अफवाहों को खारिज किया है।


 एक वेबसाइट को दिए गए एक इंटरव्यू में, जहीर ने अपने रिश्ते के बारे में अफवाहों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें अब परवाह नहीं है।  "अब इतना समय हो गया है, मुझे परवाह भी नहीं है। मैं ठीक हूं अगर आप सोचते हैं, तो आप सोचते हैं। सोचते रहें। यह आपके लिए अच्छा है। अगर यह आपको खुश करता है कि मैं उसके साथ हूं, तो यह अच्छा है  आपके लिए। फिर अगर यह आपको परेशान करता है, तो मुझे खेद है। इसके बारे में सोचना बंद करो, "इकबाल ने इंडिया टुडे को बताया।

 


 उन्होंने कहा, "हालांकि, ऐसी अफवाह इंडस्ट्री में अक्सर चलती ही रहती हैं, मैंने जब इस क्षेत्र में काम करना शुरू किया तो ऐसा होगा पहले से जानता था। क्योंकि पेशे में मेरे कुछ परिचित थे, मुझे पता था कि वे क्या कर रहे थे। हमें हमेशा भाई द्वारा निर्देश दिया गया है।  (सलमान)ने कहा कि ऐसा बोहोत लोग लिखेंगे  तो इसकी चिंता मत करो। इसलिए मैं वास्तव में उस पर ध्यान नहीं देता "इंडिया टुडे के अनुसार, जहीर इकबाल ने कहा।

 

 आज, सोनाक्षी सिन्हा ने एक गुप्त पोस्ट साझा की और लिखा कि कैसे उनका "सबसे बड़ा सपना आखिरकार सच हो रहा है।"  अभिनेता ने यहां तक ​​​​लिखा कि वह जल्द ही खुशखबरी साझा करेंगी।  सोनाक्षी ने कुछ तस्वीरों के साथ लिखा, "मेरे लिए बड़ा दिन!!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है... और मैं इसे YouUUU के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकती।  हीरे की बड़ी अंगूठी फहराते देखा



 कौन हैं जहीर इकबाल?

 जहीर इकबाल ने प्रनूतन बहल के साथ नोटबुक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  बॉक्स ऑफिस पर तस्वीर ने कुछ खास कमाल नहीं किया।  हालांकि उनकी दूसरी फिल्म डबल एक्सएल से काफी उम्मीदें हैं।  वह फिल्म में सोनाक्षी और हुमा कुरैशी के साथ नजर आएंगे।  इस फिल्म के अलावा, जहीर के सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली में शामिल होने की अफवाह है।


 जहीर रतनसी उनका असली नाम है और वह एक उच्च वर्ग के जौहरी परिवार से हैं।  उनके पिता का नाम इकबाल रत्नसी है जो सलमान खान के प्रिय मित्र हैं।  उन्होंने जय हो (2014) के लिए एक सहायक निर्देशक के रूप में शुरुआत की।


 उनकी बड़ी बहन सनम रतनसी, अदिति राव हैदरी की सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट हैं।  जहीर इकबाल को वर्कआउट करना बहुत पसंद है और उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करना पसंद है।  


 जहीर का नाम एक्ट्रेस सना सईद से जोड़ा गया है।  यह भी बताया गया कि सना सईद से मिलने से पहले जहीर का दीक्षा सेठ के साथ संबंध था।


नोट:-हम इस खबर की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं इस खबर में प्रस्तुत तथ्य इंटरनेट से लिया गए हैं, जिसमें में किसी प्रकार की त्रुटि भी हो सकती है! सभी पाठक अपने विवेक से काम लें , अतः सत्य एवं प्रमाणिक जानकारी को ही विश्वसनीय माना जाए.

Comments

Popular posts from this blog

लड़कियों के महावारी/पीरियड में पेट दर्द का इलाज अब इस तकनीक से हो सकेगा!.

अपनी पत्नी के लिए ‌बेस्ट makeup product select करने के 10 टिप्स

'पुष्पा 2' में खतरनाक होगा नये विलेन का रोल Allu Arjun,Fahadh Faasil Fight in Pushpa 2 की ये जानकारी उड़ा देगी होश।