कई बार सेक्स संबंध बनाए थे, मेरे हसबैंड ने अपनी बॉस के साथ, मुझे क्या करना चाहिए!

कैसे अवैध संबंध जीवन को तबाह कर देते हैं,सैक्स मानसिकता पर कैसे हावी होता है, पढ़िए यह कहानी।

शादीशुदा जीवन में वैसे तो हस्बैंड वाइफ में झगड़े होते ही रहते हैं, लेकिन उन्हें भुला दिया जाता है, परंतु अपने जीवन साथी का किसी अन्य महिला के साथ अवैध और नाजायज शारीरिक संबंध हो तो ऐसे में ऐसी गलतियों को कोई भी इग्नोर नहीं कर सकता, लेकिन कुछ घटनाएं ऐसी भी होती है,जिनमें किसी मजबूरी के कारण  शारीरिक संबंध बनाना पड़ता है, लेकिन इन सबसे जीवन में जो भी उथल-पुथल होती, उससे लाइफ पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है!


एक महिला ने अपने जिंदगी की एक घटना के बारे में परेशान होते हुए पूछा कि, मैं 36 साल की शादीशुदा औरत हूं एवं अभी में बेहद मुश्किल समस्या से जूझ रही हूं। मेरे हसबैंड मुझसे उम्र में छः साल बड़े हैं, एवं इन्होंने हाल ही में मुझसे कहा कि उनसे उम्र में छोटी 25 साल की उनकी बॉस से साथ शारीरिक संबंध व अफेयर चल रहा है। इस बारे में मेरे पति ने अपनी मजबूरी कब कारण बताते हुए कहा कि, उन्हें उनकी बॉस ने संबंध बनाने के लिए मजबूर किया,जब वे दोनों कुछ मीटिंग्स अटेंड करने के लिए विदेशी यात्रा के दौरे पर गए थे।


 उस समय वह उनको ना कहने की- स्थिति में नहीं थे, क्योंकि वो बहुत समय से अपने प्रमोशन होने का इंतजार कर रहे थे, एवम् उनका करियर उनके इस नौकरी पर निर्भर था। उन्होंने जब यह पहली बार किया तो उन्हें लगा कि यह बस एक बार ही होगा। लेकिन  उनकी बॉस धीरे-धीरे उनकी आदत सी हो गई और वे दोनों अक्सर बार बार  सेक्स संबंधों के लिए बेड शेयर करने लगे।


मेरे हसबैंड ने मुझसे अपनी सारी पर्सनल बातें शेयर की क्योंकि इन्होंने मुझसे कहा कि, वे मुझे बहुत मोहब्बत करते हैं। लेकिन अब वह इस मामले में क्या करें, उन्हें यह समझ में नहीं आ रहा हैं, क्योंकि उनकी बॉस बहुत प्रभावशाली औरत है। ऐसी परिस्थितियों में वह अपनी नौकरी छोड़ने का जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं। यह सारी बातें सुनने के पश्चात में असहाय सी महसूस करने लगी हूं,


 मैंने इनके साथ झगड़ा भी किया एवं अपने तीन साल के बच्चे के साथ लेकर घर छोड़कर चले जाने की धमकी भी दी। उन्होंने बार-बार मुझसे घर छोड़कर ना जाने की मिन्नतें की। मुझे अब असमंजस में समझ नहीं आ रहा है कि मुझे इस बारे में क्या करना चाहिए और मेरे हसबैंड को इन सब से छुटकारा कैसे मिलेगा। मुझको अब भरोसा भी नहीं है कि, अगर ये सब खत्म भी हो जाएगा तो क्या हमारी जिंदगी दोबारा वैसे ही रहेगी जैसे पहली थी! अपने रिश्ते के भविष्य को लेकर काफी चिंतित हूं!


आप भी कमेंट में बताइए कि इस महिला को क्या करना चाहिए।

Comments

Popular posts from this blog

लड़कियों के महावारी/पीरियड में पेट दर्द का इलाज अब इस तकनीक से हो सकेगा!.

अपनी पत्नी के लिए ‌बेस्ट makeup product select करने के 10 टिप्स

'पुष्पा 2' में खतरनाक होगा नये विलेन का रोल Allu Arjun,Fahadh Faasil Fight in Pushpa 2 की ये जानकारी उड़ा देगी होश।