5 Best Dialogue of Pushpa movie in Hindi and Hinglish

 


Allu Arjun Pushpa movie Dialogue in Hindi Download.


हिन्दी में पुष्पा द राईज में अल्लू अर्जुन के केरेक्टर को आवाज दी है,श्रयेंश तलपड़े उनके बोलने का अंदाज इस करेक्टर को बुल्कुल शुट करता हैं! और श्रेयस तलपडे की हर तरफ उनके इस काम के लिए तारीफ हो रही है,आने वाले समय में और अधिक साउथ की फिल्मों में उनकी आवाज को उपयोग में लाया जा सकता है,


"पुष्पा नाम सुनकर

flower समझी क्या,

फायर हे मैं …


Pushpa nam sunkar

flower samjhi kya.........

fire hai mai..


मैं अगर बिना कपड़ों के बाहर निकला....

 तो सब मुझे पुष्पा भाई पुष्पा भाई कहेंगे...

 लेकिन तू अगर बिना वर्दी के निकला...

 तो तुझे कुत्ता भी नहीं पहचानेगा.


Main Agar Bina kapadon ke baahar nikala....

to sab mujhe pushpa bhaee pushpa bhaee kahenge...

 lekin too agar bina vardee ke nikala...

To tujhe kutta bhi nahin Pehchanega.


नाव में बैठकर जाल फेकना

बहुत आसान है.

पानी में उतरेगा तो

बड़ी मछलीयाँ खा जाएँगी!!


Naw me baith kar jaal fekna

bahut asaan hai.

pani me utarega to

badi machhaliya kha jayengi.



इस दुनिया ने आपके हाथ में पिस्तौल दिया,

और मेरे हाथ में कुल्हाड़ी

हम सब अपनी-अपनी लड़ाई लड़ रहे हे।


Is duniya ne aapke hath me pistol deya.

aur mere hath me kulhadi.

Hum sab apni-apni ladai lad rhe hai.



ऐ उस्तरे  कि ब्लैड 

तेरा जीजा मुझे जाने दिया,

 मैं इसलिए यहां से नहीं गया!

में यहां से गया...

क्योंकि मेरा मन जाने को किया ।

तब मैं यहां से गया।

ai ustare  ki blaid  tera jeeja mujhe jaane diya,  main isalie yahaan se nahin gaya, mein yahaan se gaya kyonki mera man jaane ko kiya . tab main yahaan se gaya. 


पुष्पा ,

पुष्पा राज।।

मैं...झुकेगा नहीं ..

साला‌।


Pushpa,

Pushpa raaj

Mai jhukega nhi..

Sala…


मेरे को देख के तू हंस रही थी ना।

अच्छा लगा ना में।

Pushpa raaj Mai jhukega nhi- Pushpa

Pushpa raaj Mai jhukega nhi- Pushpa 


पुष्पा के पिछले भाग में सिनेमा जगत में और सिने प्रेमियों के बीच में जो एक सुर्खी बहुत ज्यादा चर्चित हो रही है वह है, अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा के बारे में इस फिल्म ने पूरी दुनिया में कामयाबी के झंडे गाड़ दीयें है। जिस प्रकार से इसे हर तरफ से तारीफें मिल रही है, उससे लगता है कि, आने वाली काफी समय तक यह फिल्म यूं ही कलेक्शन के मामले में सफलता पर सफलता प्राप्त करती रहेंगी।


इस फिल्म के सभी किरदार बेहद ही शानदार अंदाज में दर्शाए गए हैं, सभी ने बेहतरीन अभिनय से फिल्म के मनोरंजन लेवल को नयी उंचाई प्रदान की है। अल्लु अर्जुन को टक्कर देने वाला नेगेटिव किरदार होने के बावजूद मुंशी में हिरो ही सारी तारीफ ले उड़ा! और फिल्म प्रोड्यूसर को मालामाल कर दिया है, और हमारे हिसाब से यह मुवी 1000 करोड़ का आंकड़ा जल्दी ही प्राप्त कर लेगी।

Comments

Popular posts from this blog

लड़कियों के महावारी/पीरियड में पेट दर्द का इलाज अब इस तकनीक से हो सकेगा!.

अपनी पत्नी के लिए ‌बेस्ट makeup product select करने के 10 टिप्स

'पुष्पा 2' में खतरनाक होगा नये विलेन का रोल Allu Arjun,Fahadh Faasil Fight in Pushpa 2 की ये जानकारी उड़ा देगी होश।