वरुण डागर का बेस्ट डांस सरप्राइज होंगे आप-Varun dagar (Bio)- unique Dance style

 

Image credit to:- Instagram

Kaun hai Varun dagar Best Dance


वरुण धवन इस बार इंडिया बेस्ट डांसर में परफॉर्म कर रहे हैं, और वह एक बस्किंग डांसर हैं जो, कि स्ट्रीट डांसर भी कहा जाता है, जो शहर के मुख्य चौराहों पर मुख्य के जगह पर अपनी कला अपने डांस का हुनर दिखाते हैं, एवं अपनी टोपी वहां पर रखते हैं,ताकि लोग उसमें कुछ रुपए दे जो कि एक तरह से कला को प्रोत्साहित करने का प्रतीक हो!


इंडियाज बेस्ट डांसर में अपनी परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने "तू होगा जरा पागल तूने मुझको है जो चुना"गाने पर बेहतरीन परफॉर्म किया!


वरुण डागर आते हैं स्टेज पर और अपनी टोपी को जज के सामने रखते हैं फिर शुरू होता है उनका शार्ट इंट्रो जिसमें उनके जीवन की कुछ झलकियां बताई जाती है जो कि इस प्रकार हैं


एक शुरू होने से पहले वरुण डागर ने बताया कि मेरे लिए मेरी टोपी ही सब कुछ है वह मेरी जिंदगी है क्योंकि यह जो कि मुझे देता है गिफ्ट के तौर पर मेरे को उसमें ही देता है  मेरा नाम वरुण डागर है और मैं पलवल हरियाणा से हूं मैं सिर्फ स्टेज परफॉर्मेंस करता हूं जिसको बस्किंग कहते हैं! जब मैं डांस करता हूं तो लोगों से कनेक्ट रहता हूं क्योंकि मैं लोगों में ही भगवान को ढूंढता हूं लोगों से जुड़ने के लिए जो मुझे सबसे बेस्ट जगह लगी वह सड़के थी यहीं से मेरी जर्निंग स्टार्ट हुई है और यहीं पर मैंने अपने आपको ढूंढा है अब मुझे अपने स्टाइल को प्रजेंट करना है पूरे इंडिया के सामने नई सड़क पर परफॉर्मेंस कर रहा था तो मुझे हजारों आंखें देख रही थी पर मैं अगर इंडिया बेस्ट डांसर में आऊंगा तो मुझे करोड़ों आंखें देखेगी


गीता मां का रिएक्शन:-वरुण डागर की परफॉर्मेंस पर गीता मां ने रिएक्शन देते हुए कहा कि यह मेरे डिपार्ट में आनंद आ गया फुल्ली यह है वह परफॉर्मेंस व डांस जिससे मैं ढूंढ रही थी, मैंने इससे पहले ऐसा कभी नहीं देखा, दिस इज न्यू इंडियाज बेस्ट डांसर में यह है जो मैं ढूंढ रही थी, दिस इज यूनिक "This was wow too good'


Mallika Arora ka reaction-वरुण डागर की परफॉर्मेंस पर मलिका अरोड़ा ने कमेंट करते हुए कहा कि मुझे लगा कि जैसे कोई आसमान में फ्लोट हो रहा हो या जैसे कोई पानी पर फ्लोट हो रहा हो! मेरे रोंगटे खड़े हो गए,


आई थिंक यह पहली बार हो रहा है जब एक्ट खत्म होने से पहले तीनों जज ने बजट दे दिया है और  तीनों  दे आर स्टिल स्टैंडिंग फॉर यू।


वरुण धवन ने कहा थैंक यू फॉर अंडरस्टैंडिंग मी

गीता मां ने कहा कि आई एम नॉट अंडरस्टैंडिंग यू आप अपने आप को इंटरव्यूज कीजिए मैं आपको समझना चाहती हूं, आप हैं कौन।


इसके बाद वरुण डागर ने अपने आप को इंट्रोड्यूस किया और बताया कि मैं एक्चुअली एक स्ट्रीट डांसर हूं जो कि दिल्ली में स्ट्रीट परफॉर्मेंस करता हूं,बस्किंग कहता हूं मैं उसे, और यह मैं साढ़े 4 साल से कर रहा हूं,

एक वक्त था, जब यह स्टार्ट किया था सिर्फ पैसे के लिए, मेरी केप में पैसे आते थे तो,लगता था कि थोड़े पैसे मिल रहे हैं मेरे को।

वरुण डागर के डांस स्टाइल के बारे में विस्तार पूर्वक शो के  जज टेनिस ने सबको बताया! कि यह एक अलग प्रकार का आर्टफॉर्म है!


इसके बाद टेरेस ने पूछा कि तुम्हारे पेरेंट्स का क्या रिएक्शन था तो वरुण ने बताया कि उनके पेरेंट्स कहते हैं कि सर पेरेंट्स का रिएक्शन अजीब था कि यह क्या है रोड पर नाचना रोड पर क्या तुम भीख मांग रहे हो। आज भी लोग मुझे भिखारी है समझते हैं लेकिन मैं उनकी सोच को चेंज करना चाहता हूं पब्लिक भी मुझसे बोलती थी कि यह क्या कर रखा है तुमने इस तरह कैसे भीख मांग रहे हो


इस पर गीता मां ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि तुम इस मंच पर आई आप से इंस्पायर्ड जो लोग हैं और जो यह डांस स्टाइल करना भी चाहेंगे उनको पता चलेगा कि यह भीख मांगने का तरीका नहीं है यह अपना टैलेंट दर्शाने का तरीका है आपके द्वारा आज हम बहुत कुछ सीखे हैं यह टोपी आपके लिए बहुत मायने रखती है तो हम आपके लिए कुछ करना चाहते हैं


इसके बाद शो के जज टाइम्स ने कहा कि आज इतिहास गवाह है कि वरुण डागर पिक नहीं मानता बल्कि अव्वल दर्जे का आर्टिस्ट है आर्टिस्ट वरुण डागर आई हैव कन्फेस आई एम योर फ्रेंड और जब तक तुम नहीं जाओगे आज मैं अपनी कुर्सी पर नहीं बैठूंगा


मल्लिका अरोड़ा ने कहा कि जाने से पहले मैं आपको कुछ देना चाहती हूं बिकॉज़ आई फील आप बन सकते हैं बेस्ट का नया अवतार और यह मेरी तरफ से आपके लिए यह कहते हुए उन्होंने स्टीकर कन से 5 किया और टेरेंस ने किसिंग स्टिकर को वरुण को देते हुए कहा कि यह गुड लक चर्म है मेगा ऑडिशन के लिए।


वरुण डागर के इस प्रकार के शानदार परफॉर्मेंस पर शानदार रिएक्शन से लगता है कि आने वाले इस सीजन में इंडियाज बेस्ट डांसर में वरुण डागर एक बहुत ही बेहतरीन डांसर बनकर उभर एंगे और इससे पूरे देश में वह पहचाने जाएंगे उनका यूनिक स्टाइल उनका यूनिक डांस स्टेप आने वाले समय में बहुत से लोगों में रखने वाला है


Comments

Popular posts from this blog

लड़कियों के महावारी/पीरियड में पेट दर्द का इलाज अब इस तकनीक से हो सकेगा!.

अपनी पत्नी के लिए ‌बेस्ट makeup product select करने के 10 टिप्स

'पुष्पा 2' में खतरनाक होगा नये विलेन का रोल Allu Arjun,Fahadh Faasil Fight in Pushpa 2 की ये जानकारी उड़ा देगी होश।